Tuesday 21 November 2017

जैस्मीन - विदेशी मुद्रा


जैस्मीन चेन लाओदेबदुल (शुद्ध तकनीकी पद्धति) से चमेली विधि में से एक Ive लगातार LaDadabdul, एफएफ के सदस्य में से एक के साथ संवाद कर रहा है, अब तक। पिछली बार उन्हें चमेली मार्बल ट्रेडिंग सिस्टम प्रस्तुत किया गया था। प्रणाली लगातार उसे पर्याप्त रहने के लिए उसे पर्याप्त pips देता है उसको धन्यवाद। वह मुझे अपनी कुकीज़ भी भेजता है अब मुझे एक और व्यवस्था के बारे में बात करने देता है जो वह मुझे दे रहा था, इसे चस्मिनेचेन कहते हैं उन्होंने अपनी दूसरी प्राथमिक विधि के रूप में जस्मैचेन का व्यापार किया। मैं इस विधि को अच्छी तरह फिट मुझे लगता है कि वह चेन की तुलना में संगमरमर पसंद करते हैं। यह है: नियम: 1. व्यापार 5 लॉट, एसए -100 ओपन से 2. टीपी 1ST50, एसएल0 (ओपन) 3. टीपी 2 एनडी100, एसएल 20 4. टीपी 3 आरडी 150 SL40 5. टीपी 4TH200, SL80 6. TP 5TH UNLIMIT, जब तक रिवर्सल साइन 7. प्रक्रिया को दोहराएं (TPTAKE लाभ अंक, SLSTOP नुकसान अंक SL0 MEAN BREAKEVEN) सूचक को संकलित करें और टेम्पलेट लागू करें (आमतौर पर सिर्फ टेम्पलेट लागू करें, MT4 संकलित करेगा संकेतक जब एमटी 4 पुनरारंभ होता है) कैसे करें: 1. अगर केवल तीर (नीला तीर) या नीला तीर (बेचने के संकेत) दिखाई देते हैं, तो स्थिति खोलें 2. जब तीर दिखाई दे, तो कैंडलस्टिक की कीमत खोलने पर व्यापार खोलें, कभी-कभी आपको कीमत खोलने की तुलना में बेहतर मूल्य मिलता है (यह आपकी किस्मत है) 3. नियम का पालन करें: सबसे पहले आपके पास एसएल -100 के साथ 5 खुली स्थिति है, इसलिए यदि आप खो गए हैं, तो आपका खोया हुआ -500 अगर आपका पहला लॉट 50 है, तो अपने शेष 4 लॉट से 0 के लिए एसएल यदि आपकी दूसरी लॉट 100 पर फिसल जाता है, तो अपने शेष 3 से 20 के लिए अपने एसएल को स्थानांतरित करें, अगर आपका तीसरा लॉट 150 हो, अपने शेष 2 में 40 के लिए अपने एसएल को स्थानांतरित करें, अगर आपका चौथा स्थान 200 पर आ जाए आपके शेष के लिए आपके एसएल 1 से लेकर 80 तक पिछले यह आपकी किस्मत है, अपने 5 वें स्थान को बाजार में तैरने दें अन्य विवरण: 1. समय सीमा 4 है घंटे 2. यह कोई मस्तिष्क व्यापार विधि नहीं है 3. यह बाजार पर ध्यान देने के लिए जनशक्ति की आवश्यकता है या ईए को ऐसा करने के लिए (मुझे नहीं पता कि ईए कैसे बनाया जाए, इसलिए फ़ोरम में कुछ प्रोग्रामर ईए को इसके लिए बना सकते हैं) तो यह एक दिलचस्प तरीका नहीं है आखिरकार यदि आप मानते हैं कि विदेशी मुद्रा पैसे कमाने की नौकरी है, तो यह बिल्कुल दिलचस्प नहीं है। 4. सिर्फ चार्ट को देखो और वास्तव में ऐसा करने के लिए अलग-अलग है। आपको इसे खुद ही महसूस करना होगा। जैस्मीन मार्बल ट्रेडिंग सिस्टम दिसम्बर 2006 में शामिल हुए स्थिति: मुद्रा व्यापारी 148 पद ठीक है, मेरे लिए कबूल करने का समय। फ़ोरम में सदस्य मुझसे पूछते हैं कि मेरी विधि क्या है मेरी पद्धति एक शानदार विधि नहीं है, लेकिन यह मेरी व्यापारिक शैली को ठीक करती है। इसलिए मैं मुद्राओं के व्यापार के लिए इस पद्धति का उपयोग करता हूं। यह विभिन्न मुद्राओं पर अच्छी तरह से काम करता है विधि क्या है सबसे पहले, मैं विभिन्न पद्धतियों का उपयोग कर रहा हूँ: बागो, मुवटेकी, वेगास, आदि। लेकिन हमेशा एक का उपयोग करता है चमेली संगमरमर। मैं अपने एकल खाते में इस पद्धति का उपयोग करता हूं क्योंकि मेरी दलाल मुझे अपने डेस्क को कई उप डेस्कों में अलग करने की अनुमति देता है इसलिए मैं विभिन्न तरीकों को नियोजित करके इस सुविधा से लाभ उठा सकता हूं। वर्तमान में सक्रिय तरीके हैं: सीसीआई और ट्रेन्सीज (इसकी मूल ट्लाटोमी पद्धति) वेगास विधि (एक घंटे की वेगास) मौटेकी 4hr विधि (मेरे व्यापार की शुरुआत में, यह बहुत लाभदायक है, अब और नहीं)। बग 5 मिनट की विधि (उससे ज्यादा) टीम एहिद को अच्छी तरह से जाना जाता है मैं बहुत सक्रिय पद्धति का उपयोग करता हूं जैस्मीन संगमरमर विधि। मैं इन विधियों को कैसे आसान बना सकता हूं, मैं लोगों को अपनी स्क्रीन देखने के लिए भुगतान करता हूं और वे 24 घंटे के कवर में 3 बदलाव करते हैं। एक जीने के लिए व्यापार IM चमेली संगमरमर क्या है मैं चमेली संगमरमर का नाम है क्योंकि मूल्य आंदोलन संगमरमर की तरह घूम रहा है इससे पहले कि हम भविष्यवाणी करते हैं। नाम भूल जाओ, शायद फ़ोरम में कोई भी अलग नाम लागू कर सकता है, चमेली संगमरमर की तुलना में कहीं ज्यादा बेहतर है, मैं जो बिल्ली को नहीं रखता, मुझे नाम चमेली संगमरमर पसंद है 4 घंटे का समय सीमा कस्टम एमएसीडी (13,21,8) और एमए (13) सरल चलती औसत का उपयोग कर मेरी कोर विधि के लिए बंद करने पर लागू होते हैं I ठीक है, एंट्री एक्जिट स्टॉप लॉस: एंट्री खरीदते हैं और केवल तभी जब एमए और एमएसीडी से ऊपर शून्य की कीमत शून्य से ऊपर होती है एमआईए और एमएसीडी शून्य से नीचे की कीमत नीचे शून्य से बाहर निकलें। हार्ड स्टॉप लॉस 60 से 70 पीिप्स (आपके व्यक्तित्व, आक्रामक या रूढ़िवादी, आक्रामक तरीके को परिभाषित करता है कि आप अधिक लाभ हासिल करने के लिए और अधिक नुकसान उठाने को तैयार हैं) बेचें खरीदें प्रविष्टि के विपरीत है कोई जादू नहीं, बस विधि का पालन करें कस्टम सूचक का नाम जैस्मीन डिव्वरजेंस है किसी ने इस पद्धति का परीक्षण करने के लिए स्वागत किया और मुझे राय जानना चाहिए। मैंने दृढ़ता से कहा था कि मेरी पद्धति जटिल निर्देशक का पालन करने और उसे नियोजित करने के लिए एक जटिल विधि नहीं है, यह सिर्फ एमए और एमएसीडी है इसके बारे में कोई जादू नहीं है इस कदम के दौरान आप कुछ पिप्स बर्बाद करेंगे, निश्चित तौर पर, लेकिन लंबे समय में, आपका खाता इस पद्धति से बढ़ेगा, इस पर मुझे भरोसा करें (इसीलिए मैं फोरम में सदस्य को इस पद्धति का परीक्षण करने के लिए आमंत्रित करता हूं और मुझे इसकी राय दें )। ठीक है, समाचार के बारे में, समाचारों की खबर है, मापदंड मिलने पर बस बाजार में प्रवेश करें। एनएफपी के लिए समाचार के बारे में भी ध्यान न दें याद रखें कि आपके पास 60 70 पीिप्स हार्ड स्टॉप लॉस हैं I मुझे वापस टेस्ट के नतीजे न पूछें, मुझे एक एहसान करें, और बस अपना स्वयं का परीक्षण करें, क्योंकि वर्तमान में मैं बेंचमार्क ट्रेडिंग सिस्टम के लिए सेमार के साथ मिलकर शोध कर रहा हूं। खुश व्यापार और अच्छी तरह समृद्ध महिलाओं और सज्जनों तुम्हारा मित्र। एंडी लाओदेबदुल जैस्मीन संगमरमर किसी भी जोड़े के लिए सूट है। यह मध्यस्थ शब्द है, निम्नलिखित प्रणाली का रुझान। यह वास्तविक सिद्ध प्रणाली है, जो कुछ सिद्ध अवधारणाओं के आधार पर कुछ नियम हैं। एमए और एमएसीडी के बारे में कोई जादू नहीं है इन दो लोकप्रिय संकेतकों के बारे में हर किसी को पता होना चाहिए। वास्तव में हर कोई उनका उपयोग करता है जैस्मीन संगमरमर बहु ​​बाजार व्यापार प्रणाली है, विभिन्न बाजार समूहों के एक व्यापक पार अनुभाग का व्यापार करना, हमेशा सभी बाजारों के लिए सटीक नियम और पैरामीटर मूल्यों को लागू करना। आपको बस इतना करना होगा कि उपयुक्त समय सीमा मिल जाए। इससे उद्योग को हम अधिक-अनुकूलन या उद्धृत फिटिंगक्लॉट के रूप में दर्शाते हैं। इसके अलावा एक गलत तरीके से नहीं सोचें भविष्य की भविष्यवाणी करने के लिए जैस्मीन संगमरमर का निर्माण नहीं किया गया है यह स्थिति पर प्रतिक्रिया करने के लिए बनाया गया है। इसके बारे में कोई जादू नहीं है बस चार्ट को लागू करें और देखो। प्रणाली के पीछे साधारण तर्क यह सिर्फ छाता का उपयोग करना जब बारिश होती है या सनबाथिंग के दौरान क्रीम का उपयोग करना है। अगर मेरे पास सिस्टम है जो भविष्य की भविष्यवाणी कर सकता है तो मुझे दुनिया में पूरे पैसे मिलेंगे I कृपया मेरे साथ सहन करें कि यह विधि सरल और सामान्य ज्ञान प्रणाली है यह कुछ भी नहीं करता है, यह सिर्फ आपको बताता है कि कीमत औसत चलती है और दो चल औसत के बीच का अंतर सकारात्मक है, इसलिए स्थिति अब बुलंद हालत में है। खरीदें के अलावा आप क्या करेंगे यह केवल आपको बताता है कि कीमत नीचे चलती औसत है और दो चल औसत के बीच का अंतर ऋणात्मक है, इसलिए स्थिति अब मंदी की स्थिति में है। बेचना सिंपल को छोड़कर आप क्या करेंगे? ठीक है, बाजार में whipsaw के बारे में कैसे मैं USDCHF सबसे खराब स्थिति में उदाहरण जुड़ा है, आप देख सकते हैं कि हालांकि विधि व्यापार के बीच में pips उत्पन्न करेगा, फिर भी यदि आप विधि का पालन करते हैं तो परिणाम हानि है। कैसे से छुटकारा पाने के लिए यह मेरे कर्मचारी से एक सवाल है जवाब क्या है ठीक है, कोई अच्छा जवाब नहीं है, आप निम्न कर सकते हैं अभी भी लिखित प्रणाली (हानि या जीत, यंत्रवत् व्यवस्था का पालन करें) के बाद भी निम्नानुसार है या, दो हिस्सों में विभाजित होने के कारण दो बहुत सारे होते हैं एक बहुत विवेकाधीन है, करीब जब आपको लगता है कि पर्याप्त पिप्स पहले से ही व्यापारिक रेंज बाजार में उत्पन्न करते हैं। कितना पर्याप्त परिभाषित किया गया है यह आप पर निर्भर है मेरे पास कोई मानदंड नहीं है हो सकता है कि आप फ़िब रेट आवेदन कर सकते हैं, या फिर या हो सकता है कि आप फील नंबर को वीजेस मॉडल जैसे लाभ लेने के लिए आवेदन कर सकते हैं, या फिर अन्य नियम प्रणाली नियम का पालन करें। मैंने पिछली बार भी फोरम में लोगों से पूछे जाने वाले एक धागे का निर्माण किया है जो कि GBPJPY के अलावा एक मुद्रा जोड़ी में प्रति माह 1400 या उससे अधिक पीिप्स प्राप्त करता है आप GBPJPY ट्रेडिंग के लिए तस्वीर देख सकते हैं 23 फरवरी से 6 मार्च तक 1240 पीएपीएस से अधिक सटीक सेटअप बाद में 50, 460 पीएपीएस, हानि -120 (हार्ड स्टॉप लॉस -60 पिप्स द्वारा रोका गया), फिर एक और 350 पिप्स का लाभ। खुश पीप भूमि में आपका स्वागत है संपादित करें: मुझे इसके बारे में पता चल गया। क्या आपने कुछ और भी लागू किया लेकिन एमएसीडी और एमए भी मेरा मानना ​​है कि एक्ससीपी तस्वीर में यह एक प्रकार है। एंट्री, जब एमए और एमएसीडी नीचे बंद कीमत शून्य से कम है और इसके बजाय यह 1 1 होना चाहिए। एंट्री जब एमए और एमएसीडी के नीचे करीबी कीमत शून्य से कम हो जाती है और यह तब होता है जब यू लघु। मेरी गलतियों के लिए लाखों खेद हैं, मैं इस प्रणाली में नए चित्रों को जोड़ता हूं, मैं भी टाइपो गलती बदलता हूं। इस संगमरमर को दूसरे सूचक को सिर्फ एमएसीडी और एमए सरल की आवश्यकता नहीं है। बस इतना ही। कोई और फिल्टर नहीं। और कुछ नहीं। बस कि। यही मूल विधि है लेकिन मैं आपकी विधि को फ़िल्टर करने के लिए अन्य का उपयोग करने के लिए मना नहीं कर सकता शायद आप फाइब नंबर, जेम्स मूल्य एक्शन, या फाइब रेट का उपयोग कर सकते हैं। जो भी आप सोच सकते हैं बस मुझे पता है। यह भी याद रखें, हॉली ग्रेल है हॉली ग्रैल स्टॉप लॉस और पैसा प्रबंधन का संयोजन है इसके द्वारा, आपकी पूरी चालें स्टॉप लॉस द्वारा कवर की जाती हैं। और सही धन प्रबंधन आपके खाते को बढ़ेगा। मेरा विश्वास करो, चाहे कितना अच्छा है प्रणाली, धन प्रबंधन और स्टॉप लॉस अधिक महत्वपूर्ण है (इस पर विचार करें कि आपकी कड़ी मेहनत शर्त में है)। मैं विदेशी मुद्रा में नया हूँ, मैं 1 दिसंबर, 2006 को विदेशी मुद्रा शुरू व्यापार विदेशी मुद्रा में शामिल हुआ। इससे पहले कि मैं अपनी पत्नी का अनुसरण कर रहा हूं जो अनुभवी मकई और भावी व्यापारी है I मेरी मूल नौकरी कुकीज़, नूडल्स, और चावल बेच रही है लगभग 5 साल पहले, हम अपने सीएएफ में मिले थे। Shes अपने दोस्तों के साथ कीमत कार्रवाई के बारे में बहस कर रहा है मुझे याद है कि उस समय मैं पहले से ही स्टॉक का व्यापार कर रहा था, लेकिन मैं तकनीकी सामग्री के बिना बिल्कुल भी खरीद और पकड़ता हूं। मैं अखबार या बुलेटिन या न्यूज़लेटर की सिफारिश का पालन करता हूं मेरी पत्नी के पास पहले से ही व्यापार करने का तरीका है कि वह केवल विदेशी मुद्रा बाजार में कूद न जाए। अब फ्यूचर्स अनुबंध में अभी भी बोले इसलिए मुझे याद है कि पिछले साल मैंने अपना पहला खाता खोल दिया था। उस खाते से मुझे मुक्त 5 मिलता है। मैं उस खाते को मुख्य रूप से मौटेकी, वेगास, जैस्मीन मार्बल और बगो का उपयोग कर रहा हूं। उस पद्धति से शुरू हो रहा है, जैसे पागल लोग मेरी पत्नी से सीखते हैं और अन्य सामानों से भी सीखते हैं I मैं अपनी पद्धति को नियोजित करने के लिए अन्य भुगतान करता हूं। अग्रेषित अन्य लोगों की विधि का परीक्षण करें और उस समय से, मुझे पता है कि होली ग्रेल पैसे प्रबंधन रोकना नुकसान है। जब तक आपके पास यह दो न हो, तब तक आप कितनी बार बाजार में कूदते हैं, आप कितने सुरक्षित हैं बस याद है जब आप एक सिक्का टॉस करते हैं तो आपको अभी भी जीतने का मौका मिलता है, न तो आप विदेशी मुद्रा सिक्का टॉस की तुलना में बेहतर है, बशर्ते आपने यह दो अपनी पीठ को कवर करने के लिए आपके पास भरोसेमंद और सामान्य ज्ञान प्रणाली पर भरोसा करना है। तो फिर मैं इस विधि को क्यों साझा करता हूं क्योंकि अन्य विधियों की तुलना केवल इस पद्धति में मेरी शैली को सामान्य ज्ञान और तार्किक पृष्ठभूमि के रूप में फिट किया गया है। Im इस विधि की खोज नहीं। यह विधि दो संकेतकों का संयोजन है कोई भी इसे बना सकता है यह सिर्फ सामान्य ज्ञान है कि जब बाजार में आप बुल बेचते हैं तो आप बेचते हैं। यह विधि बुलेट प्रूफ नहीं है यह ट्रेडिंग रेंज मार्केट में विफल रहता है। लेकिन अगर आप 4hr चार्ट पर एक नज़र डालते हैं तो आप जानते हैं कि व्यापार सीमा कितनी देर तक है Ive इस पद्धति का इस्तेमाल मध्य दिसम्बर 2006 से दूसरे विधि के साथ कर रहा था। Ive कई अन्य तरीकों का उपयोग कर 24 घंटे मेरे स्क्रीन देखने के लिए भुगतान किया गया है (हाँ, मैं अभी भी कुकीज़, चावल, नूडल्स, कॉफी, और कोका कोला बेचते हैं)। लेकिन यह विधि सबसे सक्रिय रूप से व्यापार है। मुझे गलत मत लेना एफएफ में अन्य अधिक लाभदायक पद्धतियां हैं। आप सीख लेंगे कि इस विधि से कई तरीकों से भी बेहतर लेकिन यह विधि वक्र फिटिंग विधि नहीं है इसलिए यह आपको किसी भी मुद्रा जोड़ी पर बाजार में जीवित रहने देगा। आप को केवल सही समय सीमा का पता लगाना चाहिए। विदेशी मुद्रा के लिए, मैंने निष्कर्ष निकाला है कि 4hr सही समय सीमा है। या फिर 8 घंटे दैनिक बहुत लंबा है, एक घंटे में वेश्या है। जो इस पद्धति का परीक्षण करने के लिए तैयार हैं, मैं सिर्फ इतना कहता हूं, बहुत धन्यवाद। कृपया मुझे अपनी टिप्पणी दें, अच्छा या बुरा विधि में कोई सुधार सिर्फ यह कहता है उदाहरण के लिए आप जैस्मीन संगमरमर संस्करण 2 नाम के साथ भी नई प्रणाली बना सकते हैं उदाहरण के लिए क्षमा करें, खुश व्यापार और आप सभी को अच्छी तरह से समृद्ध एंडी लाओदेबदुल मैं विदेशी मुद्रा में नया हूँ, मैं 1 दिसंबर, 2006 को विदेशी मुद्रा शुरू व्यापार विदेशी मुद्रा में शामिल हुआ। इससे पहले कि मैं अपनी पत्नी का अनुसरण कर रहा हूं जो अनुभवी मकई और भावी व्यापारी है I मेरी मूल नौकरी कुकीज़, नूडल्स, और चावल बेच रही है लगभग 5 साल पहले, हम अपने सीएएफ में मिले थे। Shes अपने दोस्तों के साथ कीमत कार्रवाई के बारे में बहस कर रहा है मुझे याद है कि उस समय मैं पहले से ही स्टॉक का व्यापार कर रहा था, लेकिन मैं तकनीकी सामग्री के बिना बिल्कुल भी खरीद और पकड़ता हूं। मैं अखबार या बुलेटिन या न्यूज़लेटर की सिफारिश का पालन करता हूं मेरी पत्नी के पास पहले से ही व्यापार करने का तरीका है कि वह केवल विदेशी मुद्रा बाजार में कूद न जाए। अब फ्यूचर्स अनुबंध में अभी भी बोले इसलिए मुझे याद है कि पिछले साल मैंने अपना पहला खाता खोल दिया था। उस खाते से मुझे मुक्त 5 मिलता है। मैं उस खाते को मुख्य रूप से मौटेकी, वेगास, जैस्मीन मार्बल और बगो का उपयोग कर रहा हूं। उस पद्धति से शुरू हो रहा है, जैसे पागल लोग मेरी पत्नी से सीखते हैं और अन्य सामानों से भी सीखते हैं I मैं अपनी पद्धति को नियोजित करने के लिए अन्य भुगतान करता हूं। अग्रेषित अन्य लोगों की विधि का परीक्षण करें और उस समय से, मुझे पता है कि होली ग्रेल पैसे प्रबंधन रोकना नुकसान है। जब तक आपके पास यह दो न हो, तब तक आप कितनी बार बाजार में कूदते हैं, आप कितने सुरक्षित हैं बस याद है जब आप एक सिक्का टॉस करते हैं तो आपको अभी भी जीतने का मौका मिलता है, न तो आप विदेशी मुद्रा सिक्का टॉस की तुलना में बेहतर है, बशर्ते आपने यह दो अपनी पीठ को कवर करने के लिए आपके पास भरोसेमंद और सामान्य ज्ञान प्रणाली पर भरोसा करना है। तो फिर मैं इस विधि को क्यों साझा करता हूं क्योंकि अन्य विधियों की तुलना केवल इस पद्धति में मेरी शैली को सामान्य ज्ञान और तार्किक पृष्ठभूमि के रूप में फिट किया गया है। Im इस विधि की खोज नहीं। यह विधि दो संकेतकों का संयोजन है कोई भी इसे बना सकता है यह सिर्फ सामान्य ज्ञान है कि जब बाजार में आप बुल बेचते हैं तो आप बेचते हैं। यह विधि बुलेट प्रूफ नहीं है यह ट्रेडिंग रेंज मार्केट में विफल रहता है। लेकिन अगर आप 4hr चार्ट पर एक नज़र डालते हैं तो आप जानते हैं कि व्यापार सीमा कितनी देर तक है Ive इस पद्धति का इस्तेमाल मध्य दिसम्बर 2006 से दूसरे विधि के साथ कर रहा था। Ive कई अन्य तरीकों का उपयोग कर 24 घंटे मेरे स्क्रीन देखने के लिए भुगतान किया गया है (हाँ, मैं अभी भी कुकीज़, चावल, नूडल्स, कॉफी, और कोका कोला बेचते हैं)। लेकिन यह पद्धति सबसे अधिक सक्रिय रूप से व्यापार है। मुझे गलत मत लेना एफएफ में अन्य अधिक लाभदायक पद्धतियां हैं। आप सीख लेंगे कि इस विधि से कई तरीकों से भी बेहतर लेकिन यह विधि वक्र फिटिंग विधि नहीं है इसलिए यह आपको किसी भी मुद्रा जोड़ी पर बाजार में जीवित रहने देगा। आप को केवल सही समय सीमा का पता लगाना चाहिए। विदेशी मुद्रा के लिए, मैंने निष्कर्ष निकाला है कि 4hr सही समय सीमा है। या फिर 8 घंटे दैनिक बहुत लंबा है, एक घंटे में वेश्या है। जो इस पद्धति का परीक्षण करने के लिए तैयार हैं, मैं सिर्फ इतना कहता हूं, बहुत धन्यवाद। कृपया मुझे अपनी टिप्पणी दें, अच्छा या बुरा विधि में कोई सुधार सिर्फ यह कहता है उदाहरण के लिए आप जैस्मीन संगमरमर संस्करण 2 नाम के साथ भी नई प्रणाली बना सकते हैं उदाहरण के लिए क्षमा करें, खुश व्यापार और आप सभी को अच्छी तरह से समृद्ध एंडी लाओदेबदुल आपके महान उत्तर के लिए धन्यवाद लाओदेबदुल, मैं सोच रहा था कि इस सिस्टम का अनुसरण करने के लिए आपके आँकड़े क्या हैं, प्रति माह आपके पिप लाभ क्या हैं और आपके साथ लाभदायक सिस्टम साझा करने के लिए आप कौन-से जोड़े हैं धन्यवाद। एक बिंदु मैं बस सुनिश्चित कर रहा हूं कि मैं स्पष्ट हूं। उदाहरण के लिए यदि कीमत 13 एमएडी से ऊपर बंद हो गई तो एमएसीडी शून्य से नीचे है, तो क्या हम एमएसीडी के लिए शून्य amp से ऊपर जाने की प्रतीक्षा करते हैं, भले ही यह बाद में कई मोमबत्तियां है, या मैकेंड पहले से ही शून्य से ऊपर होना चाहिए फिर से साझा प्रणाली के लिए मानदंडों का पालन करना चाहिए: यदि प्रवेश केवल 13 एसएमए और 13,21,8 एमएसीडी हिस्टोग्राम के ऊपर शून्य से अधिक है तो एंट्री खरीद लें। वैध संकेत है हैलो एंडी, मैं आपके सिस्टम से प्यार करता हूँ यह हमारे साथ साझा करने के लिए बहुत आसान है मई आप के साथ pips फिर से भी धन्यवाद बिल्कुल भी परेशानी नहीं है। नमस्ते और साझा करने के लिए धन्यवाद आप झूठे संकेतों को कैसे फ़िल्टर कर सकते हैं आप केवल 1 डी या 1 वें रुझान का अनुसरण कर सकते हैं या केवल कुछ ही तरीके से केवल वहीं एमएएमएमएसीडी के साथ वीप्सॉज़ इस तस्वीर की तरह स्थितियों पर आप क्या करने जा रहे हैं। रेंज में झुकाव प्रवृत्ति में पिछले कई मुनाफे का लाभ ले रहा है। इस प्रणाली की बड़ी समस्या यह है कि आपके लिए उचित समय सीमा और आपके स्टॉप लॉस को परिभाषित करना। मैं 60 पिप्स हार्ड स्टॉप लॉस का इस्तेमाल करता हूं, आपको मेरे पीछे नहीं जाना है क्योंकि Ive को फ़ोरम में अन्य लोगों से कहा गया है कि पैसे प्रबंधन और रोकना नुकसान मेरे लिए होली ग्रेल है हां, आप झूलते रहेंगे जो आपको नुकसान पहुंचाएगा। जैसे मैंने पहले कहा था, इस संगमरमर को दूसरे संकेतक की आवश्यकता नहीं है, बस एमएसीडी और एमए सरल। बस इतना ही। कोई और फिल्टर नहीं। और कुछ नहीं। बस कि। यही मूल विधि है लेकिन मैं आपकी विधि को फ़िल्टर करने के लिए अन्य का उपयोग करने के लिए मना नहीं कर सकता शायद आप फाइब नंबर, जेम्स मूल्य एक्शन, या फाइब रेट का उपयोग कर सकते हैं। जो भी आप सोच सकते हैं मेरी दूसरी तकनीकों को दूसरी समय सीमा पर देखने और वास्तव में क्या हो रहा है यह देखने के लिए है। इसके अलावा एक गलत तरीके से नहीं सोचें भविष्य की भविष्यवाणी करने के लिए जैस्मीन संगमरमर का निर्माण नहीं किया गया है यह स्थिति पर प्रतिक्रिया करने के लिए बनाया गया है। इसके बारे में कोई जादू नहीं है बस चार्ट को लागू करें और देखो। प्रणाली के पीछे साधारण तर्क यह सिर्फ छाता का उपयोग करना जब बारिश होती है या सनबाथिंग के दौरान क्रीम का उपयोग करना है। अगर मेरे पास सिस्टम है जो भविष्य की भविष्यवाणी कर सकता है तो मुझे दुनिया में पूरे पैसे मिलेंगे I तो, कृपया कुछ शोध करें जैसे FXCM को देखने और FX4cast की राय को सुनें, शायद, इस सप्ताह उदाहरण के लिए किस मुद्रा से संबंधित है। लेकिन मैं ऐसा नहीं करता। मैं बस इस प्रणाली का पालन करता हूं क्योंकि मैं पहले से ही उस पर भरोसा करता हूं। हां, मेरे पास पीप (सकारात्मक या नकारात्मक है, लेकिन सकारात्मक नकारात्मक से बड़ा है)

No comments:

Post a Comment