Sunday 19 November 2017

Minimax अपेक्षित भुगतान विदेशी मुद्रा


एमटी 4 सहायता से शब्दावली प्रश्न: जीत की अपेक्षित भुगतान गणितीय उम्मीद। आंकड़ा सांख्यिकीय गणना करने वाला यह पैरामीटर एक व्यापार के औसत लाभप्रदता का प्रतिनिधित्व करता है। यह अगले व्यापार की अपेक्षित लाभप्रदता-लाभप्रदता दिखाने के रूप में भी माना जा सकता है निरपेक्ष आहरण, सबसे बड़ा नुकसान प्रारंभिक जमा मूल्य के नीचे भी है, फिर भी आपकी व्याख्या पढ़ने के बाद मैं इन नंबरों के अर्थ को समझ नहीं पा रहा हूं: ltTable सेलस्पेसिंग 1 सेलपैडिंग 3 चौड़ाई 820 सीमा 0gtltTBODYgtltTR alignleftgtltTDgt। ltTDgtltTD alignrightgtltTDgtltTDgtltTDgtltTD alignrightgtltTDgtltTDgtltTDgtltTD alignrightgtltTDgtltTRgtltTR alignleftgtltTDgtTotal शुद्ध profitltTDgtltTD alignrightgt7838.19ltTDgtltTDgtGross profitltTDgtltTD alignrightgt33759.03ltTDgtltTDgtGross lossltTDgtltTD alignrightgt-25920.83ltTDgtltTRgtltTR alignleftgtltTDgtProfit factorltTDgtltTD alignrightgt1.30ltTDgtltTDgt उम्मीद अदायगी ltTDgtltTD alignrightgt 14.57 ltTDgtltTDgtltTDgtltTD alignrightgtltTDgtltTRgtltTR alignleftgtltTDgt निरपेक्ष गिरावट ltTDgtltTD alignrightgt 150.82 ltTDgtltTDgtMaximal drawdownltTDgtltTD alignrightgt1509.74 (9.49) ltTDgtltTDgtRelative drawdownltTDgtltTD alignrightgt9.49 (150 9 .74) ltTDgtltTRgtltTBODYgtltTABLEgt क्या अनुमानित भुगतान 14.57quot या quotAlsholute drawdown150.82quot का मतलब है बहुत धन्यवाद, यहां तक ​​कि आपकी व्याख्या पढ़ने के बाद भी मैं इन नंबरों के अर्थ को समझ नहीं पा रहा हूं: lctable borderquot0quot0pottingquot3quot cellspacingquot1quot widthquot820quotgtlttbodygtlttr alignquotgtlttbodygtlttr alignquotleftquotgtlttdgt । lttdgtlttd alignquotrightquotgtlttdgtlttdgtlttdgtlttd alignquotrightquotgtlttdgtlttdgtlttdgtlttd alignquotrightquotgtlttdgtlttrgtlttr alignquotleftquotgtlttdgtTotal शुद्ध profitlttdgtlttd alignquotrightquotgt7838.19lttdgtlttdgtGross profitlttdgtlttd alignquotrightquotgt33759.03lttdgtlttdgtGross losslttdgtlttd alignquotrightquotgt-25920.83lttdgtlttrgtlttr alignquotleftquotgtlttdgtProfit factorlttdgtlttd alignquotrightquotgt1.30lttdgtlttdgt उम्मीद अदायगी alignquotrightquotgt 14.57 lttdgtlttdgtlttdgtlttd alignquotrightquotgtlttdgtlttrgtlttr alignquotleftquotgtlttdgt निरपेक्ष गिरावट lttdgtlttd lttdgtlttd alignquotrightquotgt 150.82 lttdgtlttdgtMaximal alignquotrightquotgt1509.74 drawdownlttdgtlttd (9.49) lttdgtlttdgtRelative drawdownlttdgtlttd alignquotrightquotgt9.49 (150 9 .74) lttdgtlttrgtlttbodygtlttablegt क्या अनुमानित भुगतान 14.57quot या उद्धरण एब्सोल्यूट ड्रॉडाउन 1,50.82 क्वाट का मतलब है बहुत बहुत धन्यवाद, अपेक्षित भुगतान 14.57 का मतलब है कि प्रत्येक व्यापार के लिए औसतन, आपने 14.57 अर्जित किया। ताकि आप इस पद्धति के व्यापार से कमाई की उम्मीद कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप 100 ट्रेडों करते हैं तो आप अफ़सोस कमाएंगे (यदि भविष्य में भविष्य के ट्रेडों के लिए आँकड़े नहीं बदलेंगे) 100x14,571457 निरपेक्ष आहरण 1,50.82 का मतलब है, आपके खाते में सबसे कम शेष राशि 10000-150.829849,18 थी, मेरी मां ने पागल नहीं किया परीक्षण किया गया। थ्रेड: लाभ फैक्टर बनाम अपेक्षित पेफफुट लाभ फैक्टर बनाम अपेक्षित पेफ़फ़ाइल हाय, मैं एक निश्चित वैरिएबल बनाम उद्धरण लाभ का एक चार्ट बनाना चाहता हूं, जिसमें मैं मेटाट्रेडर्स रणनीति परीक्षक में अनुकूलन कर रहा हूं। चूंकि मेरी इस वैरिएबल में व्यापार की संख्या में काफी कमी आई है - मैं नहीं चाहता कि ट्रेडों की कम संख्या में चार्ट पर कोई असर पड़े, जो मुझे करने की कोशिश कर रहा था। जो मुझे चाहिए - लाभ फैक्टर या अपेक्षित भुगतान मैं जो समझता हूं, लाभ फैक्टर ग्रॉस प्रॉफिट ग्रॉस लॉस ऐसा लगता है कि मैं क्या चाहता हूं। हालांकि दूसरे मंच पर उद्धृत अनुमानित पेऑफक्वॉट के बाद मैंने पाया कि कोई अनुमानित भुगतान 14.57 का मतलब है कि प्रत्येक व्यापार के लिए औसतन, आपने 14.57.वॉट अर्जित किया है, तो यह एक है। या तो या तो एक सुपीरियर मास्टर योगदानकर्ता होगा और सदस्य शामिल होने की तारीख दिसम्बर 200 9 607 उम्मीद की गई है। Payf Net. ProfitN जहां Net. Profit (सकल। प्रोफिट - सकल। लॉस) और N ट्रेडों के प्रतिबंधित जूनियर सदस्य शामिल तिथि अप्रैल 2010 पद 63 हाँ मैं इस बारे में पता है लेकिन उन में से कौन सा सबसे अधिक है जैसे प्रति शेयर लाभोत्तर लाभ व्यापारिकता सुपीरियर मास्टर योगदानकर्ता और सदस्य शामिल होने की तिथि दिसम्बर 2009 डाक 607 मूल रूप से mfurlend द्वारा पोस्ट किया गया हाँ, मैं इस बारे में जानता हूँ। लेकिन उनमें से कौन सा सबसे अधिक है जैसे प्रति व्यापार लाभ के लिए औसत लाभ यदि आप एन को उपेक्षा करना चाहते हैं, तो मुझे लगता है कि अनुमानित भुगतान सही समीकरण है यह तकनीकी रूप से प्रति सकल हानि के मुकाबले औसत सकल लाभ के बराबर होगा और प्रति ट्रेड लाभ नहीं होगा। प्रतिबंध प्रतिबंधित जूनियर सदस्य शामिल तिथि अप्रैल 2010 पद 63 ओके महान आपकी मदद के लिए धन्यवाद सुपीरियर मास्टर योगदानकर्ता और सदस्य शामिल होने की तारीख मार्च 2009 डाक 955 यदि आप चाहते हैं कि प्रति व्यापार औसत लाभ सिर्फ ट्रेडों की संख्या की गणना करें और उस नंबर से सकल लाभ को विभाजित करें: संपादित करें: या यदि आप औसत शुद्ध लाभ चाहते हैं तो शुद्ध लाभ को विभाजित करें पिछली बार एसडीसी द्वारा 06-26-2010 को 03:31 अपराह्न को संपादित किया गया।

No comments:

Post a Comment