Thursday 21 December 2017

रागी सींगदार विदेशी मुद्रा व्यापार


बाज़ार में आपका ट्रैक रिकॉर्ड और अनुभव कुछ ऐसा था जिसे मैं अनदेखा नहीं कर सका मैं पिछले सात सालों से व्यापार कर रहा था, क्योंकि मुझे शायद ही कभी सफलता मिली लेकिन व्यापार के लिए उत्सुक था। जब मुझे लगातार नुकसान होगा, तो मैं सब एक साथ व्यापार बंद कर दूँगा। फिर जब मुझे जीत मिलेगी, तो मैं बहुत खुश रहूंगा और जो खोना चाहता हूं उसे खोने में मुझे डर लगता है, आईडी स्टॉप ट्रेडिंग। मैं कह सकता हूं कि मैं एक और सेवा के साथ व्यापार के बारे में बहुत कुछ सीखा, लेकिन आपने मेरे लिए परिप्रेक्ष्य में बहुत कुछ दिया और इसे पूरे नये स्तर पर ले लिया ईमानदारी से। व्यक्तिगत मुद्रा कहानी एक विशाल खेल परिवर्तक था, दिशात्मक पूर्वाग्रह मेरी आँखें खोली मैं कभी भी एक दैनिक समय-सीमा व्यापारी नहीं चाहता था क्योंकि मुझे लगा कि यह मेरे लिए बहुत अधिक जोखिम होगा और मुनाफा धीमी गति से प्राप्त होगा आपके साथ यह पिछले 10-सप्ताह का व्यापार सचमुच मेरे लिए सबसे पुरस्कृत और मेरे सबसे सफल क्लास में आपने उल्लेख किया है कि 1: 3 या 1: 4 जोखिम लेने के लिए व्यापारियों के रूप में हमें कैसे बताया जाता है और यही वह भी है जो मैंने सीखा है मैं 1: 1 आरआर के साथ काफी परेशान था, लेकिन मैं इसे एक कोशिश देने को तैयार था। आप कक्षा में क्या कह रहे थे, इतना समझ में आ रहा था, मैंने कहा क्यों नहीं और इसके लिए नहीं चला गया बाजार में आपका ट्रैक रिकॉर्ड और अनुभव कुछ ऐसा था जो मैं नजरअंदाज नहीं कर सका ठीक है, आप यह जानकर प्रसन्न होंगे कि पिछले 10-हफ्तों में मेरे खाते में 33 यथार्थवादी लाभ हैं। मैं अभी भी घबड़ाहट और मेरे पास हर व्यापार के लिए जोखिम जोखिम का एक टन नहीं है, इसलिए यह और भी आश्चर्यजनक, ज्ञानप्रद और निडर है, मैं जीत के दौर में नहीं रहना चाहता, लेकिन मैं कह सकता हूं कि यह अंततः देखने के लिए महान लगता है मेरे खाते में कुछ सफलता आपने मेरी मदद की है और अब मुझे विश्वास है कि मैं व्यापार में सफलता देख सकता हूं। आपके ट्रेडिंग रूम के अलावा, मेरे 7 साल के व्यापारिक कैरियर में मेरा सबसे अच्छा निवेश रहा है। मेरा ईमानदारी से धन्यवाद सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा - वायदा ट्यूशन मनी सिम्पलरफोरेक्स और रगी खरीद सकते हैं मुझे एक व्यापारी के रूप में बदल दिया है और मुझे पता चला है कि ट्रेडिंग में आशा है बहुत सारे हस्तिलों और दलालों ने मुझे घोटाले की कोशिश करने के बाद, Ive ने एसएफ-रागी के लिए धन्यवाद पाया, कि ट्रेडिंग एक सम्मानजनक पेशा हो सकता है और यहां तक ​​कि लाभप्रद है लेकिन केवल अगर आप इसे उचित तरीके से पहुंच रहे हैं धन्यवाद दोस्तों, अपने काम से प्यार है, अच्छी नौकरी छोड़ो बुखारेस्ट से सबसे अच्छा - रोमानिया मारियस - सेबस्टियन एस यह रागी हॉर्नर्स की सबसे मौजूदा उत्पादों और सेवाओं की आधिकारिक साइट है। अन्य साइटों द्वारा बेचे जाने वाली सेवाओं और उत्पादों को सिम्पलरफोरेक्स या रागी हॉर्नर द्वारा समर्थित नहीं हैं अमेरिकी सरकार ने अस्वीकरण की आवश्यकता - कमोडिटी वायदा व्यापार आयोग फ़्यूचर्स और ऑप्शंस ट्रेडिंग में बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह वेबसाइट न तो एक वकील है और न ही खरीदें एसईएल फ्यूचर्स या ऑप्शंस का प्रस्ताव है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेबसाइट पर चर्चा किए गए लाभों या हानियों को प्राप्त करने की संभावना है या हो सकता है। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को लागू नहीं किया गया है, परिणाम के तहत या प्रभाव के लिए भुगतान किया जा सकता है, अगर किसी भी विशिष्ट बाजार के कारकों के, जैसे कि लिक्विड की कमी, आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस बात से संबंधित हैं कि उन्होंने हिंदशाह के लाभ के साथ डिजाइन किया है कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। कॉपीराइट 2013 सरलता सभी अधिकार सुरक्षित अनुमति के बिना प्रजनन प्रतिबंधित कॉपीराइट प्रतिलिपि सरल विदेशी मुद्रा 2016 दिन ट्रेडिंग टिप्स और ट्रिक्स हम हर चीज के लिए रागी हॉर्नर ट्रेडिंग रणनीतियों को प्यार करते हैं 2017 रैप्टर ट्रेडिंग सिस्टम निंजा ट्रेडर संकेतक वेयरहाउस कमोडिटी वायदा ट्रेडिंग आयोग वायदा और विकल्प व्यापार में बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन यह भी बड़ी संभावनाएं हैं। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4.41 हाइपरोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं। वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। इनमें से किसी भी जानकारी का उपयोग पूरी तरह से आपके जोखिम पर है, जिसके लिए संकेतक गोदाम उत्तरदायी नहीं होगा। न तो हम और न ही कोई तीसरा पक्ष किसी विशेष प्रयोजन के लिए सामग्री में दी गई जानकारी या सामग्री की सटीकता, समयावधि, निष्पादन, पूर्णता या उपयुक्तता के रूप में किसी भी वारंटी या गारंटी प्रदान नहीं करता है। आप स्वीकार करते हैं कि ऐसी जानकारी और सामग्रियों में अशुद्धियों या त्रुटियां हो सकती हैं और हम स्पष्ट रूप से कानून द्वारा अनुमत सीमा तक किसी भी ऐसी अशुद्धता या त्रुटियों के लिए उत्तरदायित्व को बाहर कर देते हैं। सभी जानकारी मनोरंजन और सामान्य शैक्षिक उद्देश्यों के अलावा अन्य कुछ के लिए मौजूद है। हम ट्रेडिंग सलाहकार पंजीकृत नहीं हैं

No comments:

Post a Comment