Thursday 7 December 2017

करघा बैंड अक्षर - एम - आसान विदेशी मुद्रा


रेनबो लूम नाम कंगन टेम्पलेट कॉपीराइट 2013 जस्टिन खिलौने नाम टेम्पलेट डाउनलोड करने के लिए चित्र क्लिक करें: संदर्भ के लिए चार्ट का उपयोग करें, संदर्भ के लिए चार्ट डाउनलोड करें और संदर्भ के रूप में ऊपर वर्णों का उपयोग करके ग्राफ के नीचे भरें। इसके अलावा, यदि आपका नाम बहुत लंबा है, तो आप इसके बजाय ऊर्ध्वाधर पत्र बना सकते हैं। टेम्पलेट डाउनलोड किया जा सकता है यहां डाउनलोड करने के लिए, चित्र डाउनलोड करें: संख्या टेम्प्लेट डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें चित्र: विचार टेम्प्लेट डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें चित्र इस डिजाइन को रोब द्वारा बनाया गया था और आपको दिखाता है कि आप उस पर अपना नाम रखने के लिए कंगन को कैसे निजीकृत कर सकते हैं। यह केवल एक करघे लेता है और 200 से 300 रबर बैंड के आसपास होता है आपके द्वारा लागू किए जाने वाले बैंड के कितने सेट की गणना करने के लिए, अपनी कलाई को इंच में मापें और 7 से गुणा करें। यह गणना करेगा कि आपकी कितनी पिक्सल की आवश्यकता होगी उच्च विपरीत रंगों का प्रयोग करके देखें संबंधित उत्पाद (93) संभाल के साथ पोर्टेबल ऑर्गनाइज़र - केवल मामला - संभाल के साथ इंद्रधनुष वसूली पोर्टेबल ऑर्गनाइज़र फिट बैठता है - मामला केवल - इंद्रधनुष लूम 9776 मेनू 8 इंद्रधनुष लूम शुरुआती के लिए आसान कंगन जब हम सितंबर 2013 में हमारे इंद्रधनुष लौट वापस मिल गए सिंगल और फिशेल पैटर्न एक बार जब हमने उनको महारत हासिल की, हमने यूट्यूब को आसान कढ़ाई वाले ट्यूटोरियल्स के लिए खोजा, लेकिन हमने जल्दी से पता लगाया कि ज्यादातर पैटर्न हमारे लेबल किए गए हैं, इसलिए यह जानना असंभव था कि क्या वे हमारे कौशल स्तर के लिए उपयुक्त थे। नतीजतन, हमें कुछ मुश्किल पैटर्नों के माध्यम से अपना रास्ता खारिज करना पड़ा, जो उस समय बहुत निराशाजनक लग रहा था। अगर आप इंद्रधनुष के लिए नए हैं तो आप 8217 शायद शायद हम वापस आ रहे थे जैसे 8211 को आसान ट्यूटोरियल के लिए नेट पर दस्तक दे रहे थे, जो आपको एक पूर्ण इंद्रधनुष झुकाव विफल के बीच में छोड़ दिया। उस 8217 के कारण हमने आठ इष्टतम इंद्रधनुष बनी कंगन डिजाइनों को तैयार किया है जो हम पाते हैं। एक बार you8217ve इन सभी पैटर्न को पूरा किया, you8217ll अधिक उन्नत डिजाइन लेने के लिए अपने रास्ते पर अच्छी तरह से होगा। पोस्ट नेविगेशन इस वेबसाइट से प्यार करती है मुझे क्रिसमस के लिए एक मेहनत मिलती है और मैं उन्हें रोकना बंद कर सकता हूं। मैंने रेलवे की तुलना में एक से शुरू किया, तब मैंने कालीडोस्कोप का काम किया और मैंने सिर्फ मछली का पट्टा समाप्त किया और मुझे लगता है कि अगले एक I8217m बनाने के लिए ट्रिपल एकल कारण यह भयानक दिखता है मैंने इस कंगन का आविष्कार किया था, जहां आप सिंगल या फिशेल बनाते हैं, लेकिन जब आप 8217 दूसरे एक के दूसरे एक क्लिप को एक दूसरे पर एक तरफ बना दें और दूसरा एक लूप के दूसरी तरफ बना दें, जिससे यह एक अंगूठी और एक प्रकार का (ब्रेसलेटस्ट्रिंग) मुझे आशा है कि आप समझते हैं कि मेरा मतलब क्या था और अगर यह जटिल था, तो आप यह देख सकते हैं कि मैं घर से जाकर क्या कह सकता हूं, जैसे कि लापरवाही के कपड़े प्रतियोगिता के विजेता की तरह कुछ लिखा हुआ है, यह प्रतियोगिता के पांच शीर्षों की तस्वीर विजेता। सभी तरह से नीचे और टिप्पणियों के सामने स्क्रॉल करें, आप एक छोटे से पिक को देखेंगे जैसे कि निराला ब्रेसलेट प्रतियोगिता के लिए 20 सर्वश्रेष्ठ। इसे दबाएँ, फिर, आप एक तस्वीर के साथ एक पैराग्राफ देखेंगे, उसके अंत के पास, आप बैंगनी रेखांकित में यहां लिखा वोट देख सकते हैं, उस पर दबाएं। तो आप इस फेसबुक पर हैं, जब तक आप इस तस्वीर को सही कोने के पास नहीं देखते हैं, तब तक नीचे स्क्रॉल करें, जो उस पर जुड़ी एक उंगली के आसपास अंगूठी के साथ एक कंगन जैसा दिखता है। इसे दबाएं और सुनिश्चित करें कि यह मेरीय्या मकरोनी कंगन जैसा कुछ कहता है और आप देख सकते हैं कि कंगन से जुड़ी अंगूठी को देखकर मुझे क्या मतलब है। वास्तव में जटिल सामान के बारे में क्षमा करें और आशा है कि आप इसे देखेंगे और इसके लिए एक ट्यूटोरियल बना लें, भले ही यह वास्तव में आसान हो। धन्यवाद मुझे पता है कि सभी उन्नत कंगन बनाने के लिए, हाय, मेरे जन्मदिन के लिए मुझे कुछ मेकअप बैंड मिले हैं और अब मैं उन्हें कैसे बनाया है लेकिन इस वेबसाइट के लिए धन्यवाद अब मुझे पता है कि ट्रिपल सिंगल, फिशलेट और मूल लॉम कंगन बनाने के लिए मैंने कुछ बच्चों को सिखाया है। स्कूल में उन्हें कैसे बनाया जाए उनमें से बहुत से मुझे एक बनाना चाहते थे मुझे आश्चर्य है कि यह कितना मुश्किल था और कितनी देर तक यह पता लगा कि कैसे करघे बनाने के लिए मेरा पसंदीदा रंग गहरे नीले, हरे, लाल और पीले हैं थैले कंगन बनाने के लिए बहुत मज़ा कर रहे हैं मुझे उम्मीद है कि भविष्य में और अधिक करघा कंगन, अंगूठियां, हार और बहुत सी चीजों का आविष्कार किया जाएगा। मुझे खोजना और दिखा रहा है कि कैसे मेकअप कंगन बनाने के लिए धन्यवाद मुझे आश्चर्य है कि कई अन्य चीजों को करघे बैंड से बाहर किया जा सकता है मुझे इंद्रधनुष पसंद है Peyton और माँ कहते हैं: हम अपने वीडियो पसंद है। कृपया अधिक करें जेक फ़ार्मिलो कहते हैं: क्या मैं आपका ईमेल पता प्राप्त कर सकता हूं? नमस्ते, मैं वास्तव में करघे से प्यार करता हूं, लेकिन मैं चाहता हूं कि वह पूरी तरह से सुंदर दिखता है, लेकिन जल्दी और सुपर आसान बनाता है मैंने पहले कभी नहीं किया था लेकिन जब मैंने इस वेबसाइट की कोशिश की तो यह आसान था, धन्यवाद, मैं हमेशा बैंड बनाने के लिए संघर्ष करता हूं क्योंकि जब मैं करता हूं मैं वे सभी असफलता से आते हैं और थोड़े परेशान करने वाला यह 8217, यह 8217 अभी भी बहुत अच्छा मजेदार है और मुझे इसका मज़ा आया। इन 8230 को प्यार करता हूँ सब मुझे पता है कि कैसे बनाने के लिए एक fishtail 8230 मैं कई मिल गया है और इन अधिक रोचक बना रहा है, thankyou (मैं आमतौर पर निम्नलिखित निर्देशों पर बहुत बुरा हूं, लेकिन ये सरल धन्यवाद हैं) क्या आप जानते हैं कि कैसे एक एकल बनाने के लिए यह आसान है कि आप सभी को करना है, एक बैंड दूसरे के अंदर रखा गया है और मुझे इसे पसंद है क्योंकि वे अद्भुत हैं और इतना आसान है कि जब भी हमारे पास अच्छा होता है और जब वे मेरे पास होते हैं तो मुझे घर और उनके साथ सुरक्षित महसूस करते हैं और वे भयानक तरीके से तीन सिंगल कोशिश करते हैं, लेकिन यह अलग हो गया क्योंकि मेरी करघा अलग है। खंभे सीधे होने के बजाय वे ये हैं: ----, क्या मैं अब भी कंगन कर सकता हूं, या मुझे एक नया कतरा कहने की ज़रूरत नहीं है: खदान समान है और खूंटे विकर्ण नीचे जा रही हैं लेकिन मैं एक अलग वेबसाइट पर गया जहां उनके पास वीडियो ट्यूटोरियल है और यह पूरी तरह से काम करता है जब I8217ve ने ट्यूटोरियल पर क्लिक किया तो दूसरी वेबसाइट पर डबल फिशेल की तरह इसकी एक अलग करघा ब्रेसलेट निर्माता है प्रत्येक पंक्ति में वे एक ही सीधी रेखा में खूंटे का उपयोग करते थे इसलिए मुझे लगता है कि कुछ करघा डिजाइनों के साथ हमें एक अलग करघा कंगन निर्माता की आवश्यकता होगी। लेकिन don8217t चिंता अगर आप कर सकते हैं एक 8217t मिलता है क्योंकि अगर youtube पर देखो कैसे एक स्टारबर्स्ट बनाने के लिए यह हमारे एक का उपयोग करता है

No comments:

Post a Comment